May 24, 2024

Sahi Khabar

Let's Know The Truth

आॅन डिमांड गाडी चोरी करने वाले हाईटेक चोर गिरफ्तार

IMG-20160212-WA0078आॅन डिमांड गाडी चोरी करने वाले हाईटेक चोर गिरफ्तार 
कई राज्यों से चोरी कर लाते थे गाड़ियां 
सरधना (मेरठ) रोहटा पुलिस ने चैकिंग के दौरान पूठ गंग नहर पुल पर शुक्रवार की सुबह एक होंडा सीआरवी गाडी सहित दो गिरोह के हाईटेक चोरों को गिरफ्तार किया है। जो हरियाणा के सोनीपत से गाड़ी चुराकर लाते थे और मेरठ के सोतीगंज व अन्य जगहों में कबाड़ी व अन्य लोगों को बेचते थे । पकडे गऐ दोनों इंजिनयिरिंग के छात्र बताए गये हैं पुलिस ने दोनों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।
पुलिस ने बताया कि शुकव्रार की सुबह पूठ गंग नहर पुल पर थाने के दरोगा नरेश कुमार व पूठ चौकी इंचार्ज अशोक कुमार चैकिंग कर रहे थे। सुबह के लगभग ग्यारह बजे पुलिस को बड़ौत की और से आते हुए एक हरियाणा नंबर होंडा सीआरवी गाड़ी नजर आई शक होने पर पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो कार चालक ने कार को लेकर भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने अवश्यक कार्रवाई करके पकड़ लिया। जिसके बाद उनसे थाने लाकर पूछताछ की गई और गाड़ी के कागजात वगैरहा के मामले में भी जानकारी की तो मामला साफ़ होता नजर आया । पुलिस ने बलप्रयोगत करके उनसे कडाई से पूछताछ की तो कार सवार दोनों युवक खुल गए। जिसके बाद पुलिस को दोनों ने अपने नाम विशाल उर्फ  बंटी व विकास पुत्र जगदीश निवासी गांव अटट जिला सिंभालका पानीपत थाना राई बताया। दोनों ने पुलिस को बताया कि गाडी को सोनीपत में असंल की सनसाइन काउंटी कॉलोनी से चोरी की थी जिसके की व्हाटसअप पर फोटो डालकर कबाड़ी को एक लाख रुपये में बेचना तय किया गया था जिसकी डिलीवरी रोहटा रोड पर ही देनी थी। जिसे लेकर वे मेरठ जा रहे थे।  पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज  दिया है। पुलिस ने बताया कि चोरी की गई गाडी की कीमत 21 लाख रुपये से शुरु होती है लेकिन चोरों ने मात्र एक लाख रुपये में सौदा कर लिया था और बेचने जा रहे थे। उन्होंने बताया की वह ओन डिमांड गाडी चोरी करके बेचने का धंधा करते है।
———————————————————————-
दोनों चोर हाईटेक
रोहटा : पुलिस ने बताया कि दोनों चोरी करने वाले इंजिनयरिंग के छात्र हैं और आॅन डिमांड गाडी चोरी करने के बाद सोतीगंत में कटवा देते थे। इस गाडी को चोरी करने के लिये •ाी दोनों ने दिमाग लगाया और कंप्यूटर पर बैठकर गाडी की चाबी का डिजायन बनाने के बाद चोरी कर लिया और मेरठ बेचने चल दिये।
error: Content is protected !!