May 24, 2024

Sahi Khabar

Let's Know The Truth

कॉलेज के बाहर खड़े प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को सोंपा

collegeकॉलेज के बाहर खड़े प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को सोंपा
पुलिस ने युवती के परिजनों को बुलाकर सौंपा,अल्पसंख्यक समुदाय के थे युगल 
सरधना (मेरठ) : सरधना बिनौली मार्ग पर एक डिग्री कालेज के सामने खड़े प्रेमी युगल को अश्लील हरकतें करते देख ग्रामीणों ने पकड़ लिया। ग्रामीणों ने पुलिस को बुलाकर प्रेमी युगल को सोप दिया। पुलिस ने पूछताछ करते हुए युगल को जमकर हड़काया। पहले तो दोनों अपने को पति पत्नि बताने पर अड़े रहे लेकिन दबाव पड़ने पर दोनों ने अपनी असलियत उगल दी। पुलिा ने युवती के परिजनों को बुलाकर उनको सोप दिया, तथा युवक को सेंटिग करके छोड़ने की बात सामने आई है।
         जानकारी के अनुसार सरधना बिनौली मार्ग पर एक डिग्री कालेज के बाहर खड़ा प्रेमी युगल अश्लील हरकते कर रहा था। वहां से गुजर रहे लोगों ने दोनों को पकड़ लिया। युवक ने अपनी पत्नि बताते हुए ग्रामीणों पर रौब गालिब करने का प्रयास किया। लेकिन इसी बीच किसी ने सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युगल को पकड़ कर थाने ले आई और सख्ताई से पूछताछ करने लगी। प्रेमी युगल ने पुलिस को भी पति पत्नि बताया लेकिन सख्ती बरतने पर पुलिस के सामने असलियत बता दी। युवती ने जहां अपने को दिल्ली निवासी होने की बात कहते हुए मेरठ में रिस्तेंदारी में रहने की बात कही। वहीं युवक ने सरधना थाना क्षेत्र के गांव नाहली का बताया। पुलिस ने युवती के परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया। वहीं युवक को सेटिंग करके छोड़ दिया। मामले की चर्चा दिन भर होती रही।
वहीं एसओ विनोद कुमार ने बताया कि दोनों एक ही धर्म के होने के कारण कालेज में भी साथ साथ पढ़ते थे। पुलिस दोनों को थाने लेकर आई थी। लेकिन बाद में पूछताछ के बाद दोनों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
error: Content is protected !!