May 22, 2024

Sahi Khabar

Let's Know The Truth

थाने के सामने परिवहन विग के अधिकारी जांच के नाम पर करते रहे सेटिंग

thaneथाने के सामने परिवहन विग के अधिकारी जांच के नाम पर करते रहे सेटिंग 
कैमरा चमकते ही विभाग की टीम गाड़ी में बैठकर हो गई फरार
सरधना (मेरठ)  थाने के सामने व आसपास के क्षेत्र में परिवहन विभाग के अधिकारी वाहनों की जांच के नाम पर सेंटिग का खेल खेलती है। जब बुधवार को परिवहन विभाग का अधिकारी अपनी टीम के साथ थाने पर पहुंच कर उगाही करने लगे। इसी बीच मौके पर पहुंचे मीडिया ने परिवहन विभाग की सेटिंग के फोटो लेने शुरू किये तो पहले तो अधिकारी बनकर बैठे शक्स ने अपने निकट बुलाकर फोटो लेने का कारण पूछा जानकारी होते ही अधिकारी टीम के साथ गाड़ी लेकर फरार हो गया।
      बता दें कि सरूरपुर थाने के सामने व आसपास परिवहन विभाग के अधिकारी वाहनों की चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली करते है। जिसकी लगातार विभाग के साथ मीडिया के पास शिकायतें मिलती रही थी। बुधवार को जैसे ही परिवहन विभाग का अधिकारी दोपहर को नीली बत्ती लगी सफेद रंग की गाड़ी में टीम के साथ पहुंच कर वाहनों के पेपर की जांच के बहाने वाहनों की लाइनें लगा दी। वहीं गाड़ी के बराबर व पीछे खड़े होकर टीम के सदस्य वाहन चालकों से सेटिंग करने लग गए। सूचना पर मौके पर पहुंचे पत्रकार ने जब फोटो लेने शुरू किये तो अधिकारी व उसकी टीम के सदस्य सकपका गए। एक बार तो गाड़ी में बैठे अधिकारी ने पत्रकार को अपने निकट बुलाकर फोटो लेने का कारण पूछा और अश्लीयत पता चलने पर अधिकारी टीम के साथ गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।
मौके पर खड़े वाहन चालकों ने बताया कि आए दिन पेपर की जांच के नाम पर अधिकारी उनका शोषण कर रहे है। कई बार कागज पूरे होने के बाद भी उगाही की बात करते है।
error: Content is protected !!