May 24, 2024

Sahi Khabar

Let's Know The Truth

नौकरी की तलाश में निकला युवक लापता, मदरसे में पढ़ने गया बच्चा हुआ गुम ,

bablu,, bilalनौकरी की तलाश में निकला युवक लापता, मदरसे में पढ़ने गया बच्चा हुआ गुम ,
सरधना (मेरठ) थाना क्षेत्र के गांव झिटकरी से नौकरी की तलाश में निकला युवक लापता हो गया इसके अलावा थाना सरूरपुर के गांव हर्रा में घर से मदरसे में पढ़ने के लिए गया छात्र रहस्मयी परिस्थितियों में गायब हो गया। इस संबंध में परिवार वालों ने  संभावित जगहों पर तलाश करने के बाद थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराते हुए बरामद करने की मांग की है।
 थाना सरधना के गांव झिटकरी निवासी राजन पुत्र सुभाष ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया की उसका 21 वर्षीय भाई बबलू गत 8 फ़रवरी को घर से नौकरी की तलाश में निकला था तभी से उसका कोई पता नहीं है। बबलू का मोबाइल नंबर भी स्विच ऑफ़ बता रहा है संभावित स्थानों पर तलाश की गई लेकिन कोई पता नहीं चल सका राजन ने अपने भाई की गुमशुदगी दर्ज कराते हुए कार्यवाई की मांग की है।
इसके अलावा थाना सरूरपुर क्षेत्र के गांव हर्रा निवासी जाकिर का बारह वर्षीय पुत्र गांव में ही काजियों वाले मोहल्ले में स्थित मदरसे में पढ़ता है। परिवार वालों ने बताया कि वह गत रविवार की दोपहर में घर से खाना खाकर मदरसे में पढ़ने के लिये गया था लेकिन वहां जब शाम तक नही पहुंचा तो मदरसे से सूचना दी गई जिसके बाद परिवार वालों ने सभी संभावित जगहों पर उसकी तलाश की लेकिन सोमवार की देर शाम तक भी उसका पता नहीं लग पाया जिसके बाद परिवार वालों ने थाने पर तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराते हुए बच्चे को तलाश करके बरामद करने की मांग की है।
error: Content is protected !!