May 24, 2024

Sahi Khabar

Let's Know The Truth

प्रत्येक मृतक के परिवार को मिले सरकारी नौकरी व 5 करोड की सहायता राशि- निक्की तालियान

प्रत्येक मृतक के परिवार को मिले सरकारी नौकरी व 5 करोड की सहायता राशि- निक्की तालियान
लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को लेकर किसानों ने सरधना तहसील में किया धरना प्रदर्शन
                                    *साजिद क़ुरैशी की रिपोर्ट*

सरधना (मेरठ) लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के विरोध में किसान गुस्से में है जिसके चलते आक्रोषित किसानों ने सरधना तहसील प्रांगण में धरना प्रदर्शन करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है किसानों ने इस संबंध में राष्ट्रपति के नाम पर स्थित एक ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपा है।

लखीमपुर खीरी में रविवार को हुई हिंसा को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सरधना तहसील प्रांगण में पहुंच कर उपजिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया । किसानों ने सरकार पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। भाकियू कार्यकर्ताओं ने लखीमपुर खीरी की घटना के दोषियों को फांसी देने की मांग की। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का इस्तीफा मांगते हुए सरकार को बर्खास्त करने की मांग की गई।
भाकियू नेता निक्की तालियान ने कहा कि लखीमपुर हिंसा के प्रत्येक मृतक के परिवार को कम से कम पांच करोड़ की आर्थिक मदद व सरकारी नौकरी दी जाए। गृह राज्य मंत्री और उपमुख्यमंत्री भी इस्तीफ़ा दें और दोषियों को धारा 302 के तहत तत्काल जेल भेजा जाए।
इस अवसर पर आत्माराम रविंद्र पाल धीरेंद्र सिंह निकिता लियोन कांग्रेस नेता जितेंद्र पांचाल जसवीर सिंह भूपेंद्र सिंह टीटू वीर सिंह आदि मुख्य रूप से शामिल रहे।
—–
फोटो
error: Content is protected !!