May 22, 2024

Sahi Khabar

Let's Know The Truth

भाई की शादी के कार्ड बांटने जा रहे हर्रा के युवक की जानसठ में सड़क हादसे में मौत,परिवार में मचा कोहराम

sadak hadse me mautभाई  की शादी के कार्ड बांटने जा रहे हर्रा के युवक की जानसठ में सड़क हादसे में मौत,परिवार में मचा कोहराम
साथी हुआ गंभीर रूप से घायल, शादी की तैयारियों को लगा ग्रहण
मृतक के पिता की भी हुई थी कुछ समय पूर्व सड़क हादसे में ही हुई थी मौत
सरधना (मेरठ) भाई की शादी के कार्ड बांटने जा रहे हर्रा के युवक की मुजफ्फरगनर में एक सड़क हादसे मे दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक सवार दूसरा चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया है । हादसा जानसठ रोड़ पर खराब खडे गन्नों के ट्रैक्टर-ट्राले में पीछे से बाइक टकराने पर हुआ। इसे लेकर मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ और शादी की तैयारियां रुक गई हैं। कुछ समय पूर्व ही मृतक के  पिता की भी सड़क हादसे में मौत हो गई थी इसे लेकर परिवार मुसीबतों में आ गया है।
जानकारी के मुताबिक हर्रा निवासी योगेश पुत्र स्वर्गीय ऋषिपाल धामा अपने छोटे भाई अंकुर  की 18 अप्रैल को होने वाली शादी के कार्ड बांटने के लिये बाइक से चचेरे भाई आदेश पुत्र अशोक के साथ में गुरुवार की देर शाम गांव से जानसठ जा रहा था । बताया गया है कि रास्ते में पुलिस चौकी के पास में पहले से ही सड़क पर खराब खड़े गन्नों से भरे  ट्रैक्टर-ट्राले से बाइक रात का अंधेरा होने पर टकरा गई जिससे योगेश की मौके पर ही दर्दनाक हो गई जबकि आदेश गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे उपचार के लिए मोदीपुरम के ग्लोब हास्पिटल में भर्ती  कराया गया है। हादसे की जानकारी देर रात में परिवार वालों को पुलिस ने दी तो उनके पैरों तले की जमीन निकल गई और हादसे की खबर सुनकर कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही परिवार वाले मौके पर पहुंच गए और पीएम के बाद देर शाम गांव में आए शव को गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया। हादसे को लेकर परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है और होने वाली शादी की तैयारियां पर ग्रहण लग गया  है इसे लेकर मृतक के दो छोटे बच्चों व बीवी का रोकर बुरा हाल बना हुआ है और परिवार में कहर बीच रहा है। बताया गया है कि मृतक के पिता की हाल ही में एक सड़क हादसे में ही मौत हो गई थी इस गम को परिवार वाले अभी भुला भी  नही पाए थे की शुक्र वार को फिर सड़क हादसा होने से परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इसे लेकर हर किसी की आंखें नम थीं।
error: Content is protected !!