May 24, 2024

Sahi Khabar

Let's Know The Truth

मेरी जीत के पीछे कश्यप समाज का विशेष योगदान- संगीत सोम

  1. मेरी जीत के पीछे कश्यप समाज का विशेष योगदान- संगीत सोम

 – सरधना के रामलीला मैदान में हुआ कश्यप समाज का विशाल सम्मेलन
*साजिद कुरैशी की रिपोर्ट*
 सरधना (मेरठ) नगर के रामलीला मैदान में आयोजित कश्यप समाज के सम्मेलन में विधायक संगीत सोम संयोजक की भूमिका में रहे। मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिला अध्यक्ष विमल शर्मा रहे ।
रविवार को सरधना नगर के श्री रामलीला भवन में  विधायक संगीत सिंह सोम के तत्वाधान में एक कश्यप समाज का सम्मेलन किया गया । जिसमें सरधना विधानसभा क्षेत्र के कश्यप समाज के लोगों ने बड़ी संख्या में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई । सम्मेलन में  विधायक संगीत सोम ने सरधना विधानसभा क्षेत्र से आएं कश्यप समाज के गणमान्य लोगों का पगड़ी तथा पटका पहनाकर स्वागत एवं सम्मान किया। । सम्मेलन का संचालन इंद्रपाल कश्यप ने तथा अध्यक्षता टीकाराम कश्यप ने की ।
कश्यप समाज के वक्ताओं ने अपने-अपने विचार रखें । उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि सरधना  को  संगीत सोम जैसा विधायक नही मिल सकता ।  संगीत सोम हमेशा समाज के सुख- दुःख में उपस्थित रहते है और समाज की प्रत्येक समस्या का प्राथमिकता से समाधान करते है । कश्यप समाज के वक्ताओं ने कहा कि कश्यप समाज संगीत सोम के साथ था, साथ है और साथ रहेगा । एक बार फिर से योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी में भाजपा की सरकार बनेगी। वक्ताओं ने कहा कि इस बार विधायक संगीत सोम लगभग 50 हजार वोटों से विजयी होंगे ।
 विधायक संगीत सोम ने अपने सम्बोधन में कहा कि मेरी जीत में एक बड़ा योगदान कश्यप समाज का है । कश्यप समाज ने हमेशा मुझे विधायक नही अपने परिवार का सदस्य समझा है । कश्यप समाज हमेशा से भाजपा को समर्पित रहा है और मुझे हमेशा से कश्यप समाज एवं समाज की मातृशक्ति का आशीर्वाद मिलता है और मिलता रहेगा । क्योंकि कश्यप समाज मेरा अपना परिवार है मैं परिवार का एक सदस्य हूँ । एक बार फिर मैं अपने कश्यप समाज को विश्वास दिलाना चाहता हूँ कि संगीत सोम मर तो सकता है लेकिन आपके सम्मान में कभी कोई कमी नही होने दूंगा । कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष विमल शर्मा, रोहित कश्यप, भारत कश्यप, अनुज कश्यप, प्रदीप कश्यप, गौरव कश्यप, आसाराम कश्यप, प्रवीण कश्यप, अनुज कुमार, छोटू कश्यप, आकाश कश्यप, दीपक कश्यप, कल्लू कश्यप, राकेश कश्यप, महावीर कश्यप, किलोराम कश्यप मोहनीपुर, प्रधान बबली कश्यप मोमन, सुरेश कश्यप प्रधान बेगमाबाद, सुरेंद्र कश्यप, ज्ञानचंद बेगमाबाद,  (पूर्व प्रधान जुलेड़ा),  महिपाल कश्यप (पूर्व प्रधान सलावा), मांगेराम कश्यप (पूर्व प्रधान पिलोना), सुदेशपाल कश्यप सरधना, टीकाराम कश्यप सरधना, मा० तरपाल कश्यप रतनपुरी, अंकित कश्यप, प्रेमसिंह कश्यप, महेश कश्यप, विनोद कश्यप, नकुल कश्यप, आदि उपस्थित रहे ।
—-
error: Content is protected !!