May 22, 2024

Sahi Khabar

Let's Know The Truth

शराब के नशे में चार माह का बच्चा जमीन पर पटका,अस्पताल में मौत

bachche ki motशराब के नशे में चार माह का बच्चा जमीन पर पटका,अस्पताल में मौत,                                पति के खिलाफ पत्नी ने कराया मुकदमा दर्ज, पुलिस ने किया गिरफ्तार
सरधना (मेरठ) एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट की और अपने चार माह के मासूम बच्चे को जमीन पर पटकर दे मारा। बच्चे को गंभीर हालत में पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर बच्चे ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। महिला ने अपने खिलाफ थाने में तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
यह दुखदाई घटना सरूरपुर थानाक्षेत्र के रासना गांव की है। पुलिस के अनुसार गांव निवासी विशाल शर्मा शराब पीने का आदी है, जिस कारण विशाल व उसकी पत्नी एकता शर्मा के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता है। गत शुक्रवार रात को भी विशाल शर्मा शराब पीकर घर पर आया, जिसकों लेकर विशाल व उसकी पत्नी के बीच विवाद हो गया। गुस्से में आकर विशाल ने अपने चार माह के बच्चे लक्ष्य शर्मा को जमीन पर पटक दिया। जिसके बाद बच्चा बेहोस हो गया। आनन-फानन में एकता शर्मा ने अपने बच्चे को गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उपचार के दौरान बच्चे की मौत हो गई। एकता शर्मा ने अपने पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस घटना के बाद से गांव में मातम है और विशाल शर्मा को सभी कोस रहे है। बच्चे की मां एकता शर्मा का रो-रोकर बुरा हाल है। 

error: Content is protected !!