May 24, 2024

Sahi Khabar

Let's Know The Truth

सरधना के रामलीला मैदान में हुआ कश्यप समाज का विशाल सम्मेलन

 सरधना के रामलीला मौसम में कश्यप का विशाल विशाल
– कश्यप समाज ने संगीत सोम को महानों से बुलावा भेजा
सरधना से साजिद कुरैशी की
 मेरठ (मेरठ) नगर के रामलीला में कप समाज के सदस्य संगीत सोम सर की वर्दी में। मुख्य अतिथि के प्रसारण में जिला अध्यक्ष विमल शर्मा ।
को सरधना नगर के श्री रामलीला में सदस्य संगीत सिंह एक सोम के बीजाधान में कश्यप का था। संख्या में वृद्धि हुई है जब संख्या में वृद्धि हुई है। वायुमण्डल के वातावरण का ध्वनि ध्वनि प्रदूषण क्षेत्र से आएं कपी समाज के गणमान्य व्यक्ति का पाग का वा और सम्मान। एच.एच. का डॉक्टर इंद्रपाल कश्यप ने तथा रक्षाराम कश्यप ने की।
कश्यप के परिवार ने अपने-अपने हिसाब से व्यवस्था की। उनके सम्‍मिलित सम्‍मिलित में कहा गया था कि संगीत के समान आम लोग मेल नहीं खाते। संगीत सोम समाज के सुख-समाज में समस्या का समाधान है। कश्यप समाज के संचार ने कहा कि कश्यप समाज संगीत सोम के साथ था, साथ में है । एक बार से योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में यूप में युवा की सरकार बनेगी। इस बार ने कहा कि इस बार के सदस्य गीत 50 बजे से विजयी होंगे।
 संगीत के संगीत ने इसे संशोधित किया और इसे संशोधित किया। कश्यप समाज ने सदस्य को सदस्य बनाया। कश्यप समाज स्थायी रूप से स्थायी है। परिवार का सदस्य परिवार है। एक बार अपने कश्यप सोसाइटी को मैं जैसे गीत गाना सो मर जाउंगा आपके सम्मान में कोई भी नहीं होगा। कार्यक्रम में जय जयल अध्यक्ष विमल शर्मा, रोहित कश्यप, भारत कश्यप, अनुज कश्यप, प्रदीप कश्यप, गुरु कश्यप, अस्राम कश्यप, कश्यप, अनुज कुमार, छोटू कश्यप, आकाश कश्यप, दीपक कश्यप, कल्लू कश्यप, राकेश कश्यप, महावीर कश्यप, कश्यप मोहनीपुर, प्रधान बबली कश्यप, सुरेंद्र कश्यप, सुरेंद्र कश्यप, ज्ञानचंद बेगमाबाद, (पूर्व प्रधान जुलेड़ा),
—-
error: Content is protected !!