May 22, 2024

Sahi Khabar

Let's Know The Truth

577 किलो के लड्डू का प्रसाद खाने को मची मारामारी

12mtdsrp-4 रोहटा में  धूमधाम से मनाया रालोद मुखिया का जन्म दिन 
हजारों की संख्या में पहुंची भीड़ ने सुनी रागिणी व रालोद नेताओं के विचार 
सरधना (मेरठ) रालोद मुखिया व पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह का रोहटा गांव में रालोद पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने 77 वां जन्मदिन हर्षोल्लास व बड़े ही धूमधाम से मनाया। इस दौरान रालोद के नये-पुराने पदाधिकारियों की भारी भीड़ मंच पर दिखाई दी । वहीं मैदान में हजारों की भीड़ से गदगद पदाधिकारियों ने रालोद का गुणगान किया। इस दौरान तीनों ब्लाकों में तीन एम्बुलेंस की सौगात भी दी गई। शुक्रवार को रोहटा बिजलीघर के बराबर में रालोद की रैली का आयोजन किया गया। जिसमें रालोद के मुखिया व पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह का 77 वां जन्म दिन बड़े ही हर्षोल्लास के साथ धूमधाम से मनाया गया। जन्म दिन पर इलाके से पहुंची भारी में 5 कुंतल 77 किलो का लड्डू प्रसाद के रूप में बांटा गया। इस दौरान कार्यक्रम के आयोजक सुनील रोहटा ने कहा कि प्रदेश सरकार के साथ बसपा सरकार को किसान मजदूर विरोधी बताते हुए कहा कि रालोद पार्टी ही किसान मजदूरों की लड़ाई लड़ने के लिए लगातार आगे आती है। वहीं रालोद मुखिया की लंबी आयु की कामना करते हुए पार्टी को ताकत देने के लिए आगे आने की बात कही।  सभा के दौरान कई अन्य रालोद नेताओं ने भी पार्टी का गुणगान किया और सन 1977 जैसा इतिहस दोहाराने के लिये जनता से वादा लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व विधायक राजेन्द्र शर्मा ने किया। तथा संचालन जिलाध्यक्ष चौधरी यशवीर सिंह ने किया। इस मौके पर छपरौली के पूर्व विधायक बीरपाल राठी, ताराचंद शास्त्री, पूर्व एमएलसी चौधरी जगत सिंह, एननूदीन शाह, गौरव जिटौली, मास्टर विरेन्द्र, जबर सिंह, नरेन्द्र खजूरी, राजेन्द्र जानी, अनिश कुरैशी, सत्यवीर सिंह, राजेन्द्र चिकारा, रणवीर दहिया, ने भी  कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार पर कटाक्ष किये ।
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
12mtdsrp-5क्षेत्र को मिली तीन नई एंबुलेंस की सौगात 
सरूरपुर : रालोद मुखिया के जन्म दिन पर क्षेत्र के जानी रोहटा व सरूरपुर ब्लाक को तीन एंबुलेंस की सौगात दी गई। जो मेरठ के निजी अस्पतालों में मरीजों के लिए निशुल्क तैयार रहेगी। जिसका टोल फ्री नंबर पर कॉल करने के बाद मरीजों को उपलब्ध होगी। जिसकी रालोद के पदाधिकारियों ने फीता काटकर शु•ाारं•ा किया।
फोटो : पांच में एम्बुलेंस का फीता काटकर शु•ाारं•ा करते रालोद पदाधिकारी
जाम के झाम से परेशान रहे यात्री
रालोद नेताओं द्वारा अपने सुप्रिमों  का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया । लेकिन जन्मदिन में उमडे हजारों लोगों के हुजूम से रोहटा रोड पर चलने वाले यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पडा। जन्मदिन में हिस्सा लेने पहुंचे क्षेत्रवासियों ने अपने सैंकडो वाहन सड़क के दोनों और खडे कर दिये थे। रोहटा थाना पुलिसकर्मी पूरे कार्यक्रम के दौरान जाम खुलवाने तथा सड़क पर खडे वाहनों को हटाने में पसीना बहाते नजर आए लेकिन जाम कार्यक्रम समाप्त होने के दो घंटे बाद ही खुल पाया। जिसे लेकर लोगों को परेशानी उठानी पड़ी।
577 किलो के लड्डू का प्रसाद खाने को मची मारामारी
 कार्यक्रम के मुख्य आयोजक सुनील रोहटा द्वारा अपने नेता का जन्मदिन मनाने के लिए एक पांच फीट उंचे तथा चार फीट चोडे  लड्डू बनाया गया था जिसका कुल वजन पांच क्विंटल सत्तर किलो था। कार्यक्रम के बाद आयोजकों की और से लड़डू का वितरण कार्यक्रम में शामिल लोगों में किया गया। लड्डू का प्रसाद लेने के लिए लोगों में आपाधापी मच गई तथा लोग एक-दूसरे के पर गिर गए। जिसमें लगभग आधा दर्जन लोगों को चोटें भी आर्इं।
 रागिणी पर झूमे किसान
रालोद सुप्रिमों के जन्मदिवस के अवसर पर जहां आयाजकों ने खान-पान का भी प्रबंध कर रखा था वहीं दूसरी और लोगों के मनोरंजन के लिए देशी रागिणी गायक भी बुला रखे थे। देशी रागणियों का युवाओं के साथ- साथ बुजुर्गो ने भी जमकर आन्नद उठाया साथ ही ठुमके लगाये। रागिणी गायक कृष्णपाल राणा द्वारा जब चौधरी चरण सिंह के जीवन काल तथा उनके संघर्षो का वर्णन राग्णी  के द्वारा किया तो कार्यक्रम में मौजूद हर शख्स की आंखे नम हो गई। और कार्यक्रम स्थल चौधरी चरण सिंह अमर रहे के नारों से गूंज उठा।
error: Content is protected !!